Pithoragarh: जिला निर्वाचन अधिकारी ने टीमों को आचार संहिता का कडाई से अनुपालन कराए जाने के दिए सख्त निर्देश

Please Share
दीपक जोशी की रिपोर्ट;
पिथौरागढ़ (Pithoragarh) 11.01.2022: विधानसभा सामान्य निर्वाचन की अधिसूचना जारी होने के बाद जनपद में आदर्श आचार संहिता का कडाई से अनुपालन कराया जा रहा है। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डा.आशीष चौहान ने सभी आरओ, एआरओ, पुलिस एवं निगरानी टीमों को अपने सर्किल में भ्रमण करते हुए आदर्श आचार संहिता का कडाई से अनुपालन कराए जाने के सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होने कहा कि जहां पर भी उल्लंघन होगा उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाए। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष, पारदर्शी एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराना हमारी प्राथमिकता है।

यह भी पढ़ें: Bageshwar: जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य एवं संबंधित अधिकारियों के साथ Covid-19 महामारी को लेकर की बैठक, संक्रमण रोकने के लिए दिए यह महत्वपूर्ण निर्देश

आदर्श आचार संहिता के चलते जनपद की सभी सीमाओं पर नाकेबंदी के साथ ही आने जाने वाले वाहनों की गहनता से चैकिंग की जा रही है। विगत शनिवार की रात्रि को पिथौरागढ़ रोडवेज स्टेशन पर एंटी लिकर टीम ने 20 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की। वही एफएसटी व एसएसटी टीमों ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र गंगोलीहाट के अन्तर्गत 91 हजार तथा विधानसभा क्षेत्र पिथौरागढ़ के अन्तर्गत 1 लाख 78 हजार की नकदी भी जब्त की। निगरानी टीमें सभी क्षेत्रों में दिन रात मुस्तैदी से जुट गई है।

You May Also Like