अत्यंत दुखद, नही रहे उत्तराखण्ड समाज कल्याण व परिवहन मंत्री चंदन रामदास, राज्य में तीन दिवसीय राजकीय शोक घोषित

Please Share
देहरादून: उत्तराखण्ड के कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास नही रहे। लंबे समय से केबिनेट मंत्री चंदन राम दास का स्वास्थ्य खराब चल रहा था, लेकिन यह उनका हौसला ही था कि वह खराब स्वास्थ्य के चलते, काम करते हुए नजर आते थे।
आज बागेश्वर में एक कार्यक्रम के दौरान उनका स्वास्थ्य खराब होने के चलते उनको बागेश्वर जिला चिकित्सालय उपचार के लिए ले जाया गया, लेकिन इस बीच निधन हो गया। उत्तराखण्ड कैबिनेट में समाज कल्याण और परिवहन मंत्री थे चंदन राम दास।
केबिनेट मंत्री चंदन राम दास के निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक व्यक्त किया है। राज्य में एक दिन अवकाश व तीन दिवसीय राजकीय शोक भी प्रदेश में घोषित किया गया है।
मुख्यमंत्री ने कहा मंत्रिमंडल में हमारे वरिष्ठ साथी चंदन राम दास का निधन पूरे प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने समाज में गरीबों, शोषितों, पिछड़ों के लिए और आम आदमी की भलाई के लिए संपूर्ण जीवन कार्य किया। वे एक संघर्षशील नेता थे। उन्होंने हमेशा समाज के अंतिम छोर में खड़े लोगों की आवाज को उठाने और समाधान की ओर ले जाने का कार्य किया। उनका सरल, सहज एवं मृदुभाषी व्यक्तित्व था।
मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा को सभी प्रदेशवासियों की ओर से श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिजनों एवं शुभचिंतकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

You May Also Like