जम्मू कश्मीर से निर्वाचित प्रधान पहुंचे पर्यटन नगरी जहां ग्रामीण महिलाओं ने अपनी पारंपरिक वेशभूषा में किया उनका स्वागत, प्रतिनिधियों ने की शासन, प्रशासन व प्रधान की खूब सराहना

नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;
टिहरी/केम्पटी: जम्मू कश्मीर के निर्वाचित 34 प्रतिनिधियों का जत्था शैक्षणिक भ्रमण के लिए पर्यटन गांव बंगलो की कांडी पहुंचा। जहां महिलाओं ने अपनी पारंपरिक वेशभूषा पहनकर जम्मू कश्मीर से आए निर्वाचित 34 प्रतिनिधियों का फूल माला से स्वागत किया।
इस मौके पर गांव की महिलाओं ने तांदी नृत्य भी किया, जिसमें जम्मू कश्मीर से आए प्रतिनिधियों ने नाच कर लुफ्त उठाया। इस मौके पर पंचायत राज विकास अधिकारी व ग्राम विकास अधिकारी ने आए हुए पंचायत प्रतिनिधियों को प्रशिक्षण गांव के बारे में जानकारी दी।
जम्मू कश्मीर से आए निर्वाचित प्रतिनिधियों का कहना है कि कि हमें जम्मू कश्मीर की सरकार ने उत्तराखंड मैं 4 दिन के भ्रमण पर भेजा है, जिसमें हमें यहां आकर बहुत अच्छा लगा। वंही उन्होंने यहां के शासन प्रशासन व प्रधान की सराहना की है।
उन्होंने कहा कि यहां पर प्रधान द्वारा बहुत ही सराहनीय कार्य किए गए है और इन्हीं को देखकर हम अपने जम्मू कश्मीर में भी इस प्रकार से कार्य करेंगे। वहीं उन्होंने गांव वासियों का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा यह हमारे लिए एक यादगार इवेंट है और हम इस इवेंट को जिंदगी भर नहीं भूलेंगे।