मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में उत्तराखंड सदन से जोशीमठ में आई आपदा के लिए राहत सामग्री के वाहनों को किया रवाना

नई दिल्ली/देहरादून 05 फरवरी, 2023: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में भाजपा उत्तराखंड प्रकोष्ठ, फरीदाबाद व हरियाणा प्रोग्रेसिव स्कूल कांफ्रेंस सहित अन्य संस्थाओं द्वारा जोशीमठ में आई आपदा हेतु उपलब्ध कराई जा रही राहत सामग्री के वाहनों को रवाना किया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने उनका आभार व्यक्त करते हुये कहा कि ऐसे समय पर सामग्री के माध्यम से सभी लोग सहायता के लिए आ रहे हैं। हमारा भी प्रयास है कि सभी की सहायता हो। केंद्र सरकार के सहयोग से जोशीमठ के पुनर्वास और प्रभावितों को राहत पहुंचाने का कार्य हो रहा है। अन्य संस्थाओ द्वारा भी राहत सामग्री भेज कर मदद की जा रही है।
इस अवसर पर भाजपा फरीदाबाद उत्तराखंड प्रकोष्ठ जिला सचिव भारती भाकुनी, जिला संयोजक चंदन नेगी, उतराखंड प्रकोष्ठ जिला कार्यकारिणी में जिला सह संयोजक गिरीश चंद सती, आईटी प्रमुख मनीष ड़ंगवाल आदि उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में उत्तराखंड सदन से जोशीमठ में आई आपदा के लिए राहत सामग्री के वाहनों को किया रवाना 2 Hello Uttarakhand News »