Accident: राह चलती महिला को कैंप रोड सेलाकुई पर एक कंटेनर ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान महिला की हुई मौत, चालक फरार

Please Share
देहरादून, दिनांक 05-09-2022: (Accident) दून पुलिस से सूचना प्राप्त हुई कि कैंप रोड सेलाकुई पर किसी कंटेनर द्वारा राह चलते हुए एक महिला पर टक्कर मार कर उसको घायल कर दिया है। जिस सूचना पर तत्काल उप निरीक्षक रतन सिंह बिष्ट को पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर भेजा गया। पुलिस टीम द्वारा मौके पर घायल मंजू देवी पत्नी अवनीश कुमार निवासी सहालीपुर, बढ़ापुर जिला बिजनौर, उत्तर प्रदेश, हाल निवासी मिलन चौक, सेलाकुई, जनपद देहरादून, उम्र 26 वर्ष को तत्काल 108 के माध्यम से सुभारती अस्पताल झाझरा भर्ती कराया गया, जहाँ दौराने उपचार मंजू की मृत्यु हो गई।
पुलिस द्वारा मृतका के शव का पंचायतनामा भर बाद पोस्टमार्टम शव को मृतका के परिजनों के सुपुर्द किया गया। घटनास्थल से वाहन कंटेनर UP53-ET-9327 को कब्जे मे लेकर थाना सेलाकुई पर दाखिल किया गया है। घटना के बाद से चालक फरार है।
घटना के संबंध में वादी अवनीश कुमार पुत्र चंद्र प्रकाश द्वारा थाना सैलाकुई पर उपरोक्त कंटेनर चालक नाम पता अज्ञात के विरुद्ध वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाकर उनकी पत्नी पर टक्कर मारकर घायल करने और दौराने उपचार मृत्यु होने के संबंध में दाखिल की गई, जिस पर तत्काल थाना सेलाकुई पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अभियोग में वांछित अभियुक्त चालक की तलाश की जा रही है।

You May Also Like