आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में मुंगेरीलाल के हसीन सपनों का पिटारा – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत

देहरादून 30 सितंबर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  बंशीधर भगत ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में दुष्प्रचार कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है, जो सत्य से एकदम परे है। भारतीय जनता पार्टी एवं भाजपा सरकार की आस्था सदैव गंगा के प्रति है। गंगा की स्वच्छता के लिए हमारी प्रदेश एवं केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा गंगा के लिए पृथक मंत्रालय गठित कर बहुत ही महत्वाकांक्षी नमामि गंगे योजना चलाई गई है। 

प्रदेश अध्यक्ष भागत ने कहा कि आज जो आम आदमी पार्टी दुष्प्रचार कर रही है, कि गंगा नदी को त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार ने नहर का दर्जा दिया है वो सच्चाई से कोसों दूर है। साथ ही उनके ज्ञान के लिए सच्चाई का बोध कराना चाहता हूं। जिस गंगा नदी को नहर का दर्जा देने की बात कर रहे हैं, वो शासनादेश कांग्रेस सरकार में हरीश रावत ने मुख्यमंत्री रहते हुए किया था जिसका उत्तराखंड सहित पूरे देश मे उस समय विरोध किया गया। उसके बाद स्वयं हरीश रावत ने हरिद्वार जाकर जनता साधु संतों व मां गंगा से माफी मांगी थी।

उत्तराखंड की जनता हर सच्चाई को जानती है। आम आदमी पार्टी का चरित्र उसके निर्माण से आज तक एक जैसा रहा है कि जनता को मूर्ख बनाते रहे हैं। दिल्ली के दंगे इसका साक्षात उदाहरण है, जिसमें कि हमारा उत्तराखंड का बेटा स्वर्गीय दलवार सिंह नेगी उनकी पार्टी के नेताओं द्वारा संचालित दंगों में उसकी निर्मम हत्या की गई। आज आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में दिल्ली दंगों की राजधानी बन गई है। उनके परिवार के चिराग आम आदमी पार्टी द्वारा संचालित दंगों ने बुझा दिए। मेरा समस्त उत्तराखंड वासियों से निवेदन है, कि हम आम आदमी पार्टी को अपने दलवार सिंह नेगी के बलिदान को भूलने नहीं देंगे।

आम आदमी पार्टी के मुख्या 2013 से आज तक कहते आ रहे, कि यमुना को ऐसा साफ कर दूंगा कि लंदन की टेम्स नदी भी इसके सामने फेल हो जाएगी। वास्तविकता भारत का हर नागरिक जानता है कि यमुना नदी पहले से भी और मैली हो गई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में मुंगेरीलाल के हसीन सपनों का पिटारा है।