देहरादून: 26 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

देहरादून: थाना बसंत विहार से जानकारी प्राप्त हुई कि दिनांक 02/10/2020 को एक युवक द्वारा हरबंशवाला चाय बागान खण्डहर के पास पेड पर फांसी लगा लेने की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर 01 युवक जिसकी उम्र लगभग 26 वर्ष थी, पेड मे प्लास्टिक की रस्सी से फांसी पर लटका हुआ है जिसके नीचे एक मोटर साईकिल भी खडी मिली।

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया में युवक द्वारा मोटर साईकिल के सहारे खडे होकर पेड पर फांसी लगाना प्रतीत हुआ है। मौके पर मिले उसके मोबाईल से परिजनो से सम्पर्क कर युवक के मामा जितेन्द्र निवासी कांवली रोड, देहरादून द्वारा युवक की पहचान अपने भान्जे के रूप मे की गई। तथा बताया कि उनका भान्जा सुरेन्द्र मूल रूप से जनपद सीतामढी बिहार का रहने वाला है जो देहरादून में कांवली रोड पर अपनी पत्नी तथा 02 बच्चे के साथ निवास कर मकान मे सरिया का जाल बिछाने का काम करता था।

युवक को तत्काल नीचे उतारकर 108 एम्बुलेन्स के द्वारा श्री महन्त इन्द्रेश अस्पताल भेजा गया, जहॉ चिकित्सकों द्वारा युवक को मृत घोषित किया गया। पुलिस को मौके पर कोई सुसाईड नोट नही मिला है। मौके से मिली मोटर साईकिल व मोबाईल फोन को पुलिस द्वारा कब्जे में लिया गया है तथा मृत्यु के कारणों की जॉच की जा रही है।

You May Also Like