पिथौरागढ़ के ग्रांम प्रधान की गोली मारकर हत्या , हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त में, पुलिस कर रही है जांच‌


दीपक जोशी की रिपोर्ट;

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ जनपद के विकास खंड वेरीनाग के ग्राम पंचायत माछीखेत में ग्राम प्रधान पुष्कर सिंह डांगी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। आरोप है कि गांव के ही युवक नीरज सिह पुत्र भूपाल सिंह ने बन्दूक से गोली मार कर उनकी हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पुलिस को पकड़ लिया है। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है। फिलहाल राजस्व पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नायब तहसीलदार हिमांशु जोशी ने बताया कि बानड़ी ग्राम पंचायत के माछीखेत में बीते देर रात ग्राम प्रधान पुष्कर सिंह डांगी (52 वर्षीय) पुत्र स्वर्गीय जगत सिंह को गांव के ही नीरज सिंह (23) पुत्र भूपाल सिंह ने गोली मार कर हत्या कर दी। हालांकि अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने जिस दो नाली बंदूक से ग्राम प्रधान की हत्या की है, वह मृतक के बड़े भाई राजेन्द्र सिंह की लाइसेंसी बंदूक है। मृतक और हत्यारोपी आपस में रिश्तेदार बताये जा रहे हैं।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही राजस्व टीम घटना स्थल पर पहुंच गयी है। घटना के बाद से गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। मौक़े पर राजस्व निरीक्षक थल गोविन्द नाथ गोस्वामी, राजस्व निरीक्षक बेरीनाग पूरन गिरी गोस्वामी, राजस्व उप निरीक्षक आमथल पुष्कर राम सांगुड़ी, राजस्व उप निरीक्षक उप्राड़ा पाठक पवन चौहान, राजस्व उप निरीक्षक कोटगाड़ी संजीव दिवेदी आदि हैं।

You May Also Like