पुनः तीन माह का रोड टैक्स माफ़ होने पर उत्तराखण्ड टैक्सी मैक्सी महासंघ ने सरकार का जताया आभार 

देहरादून: उत्तराखण्ड टैक्सी मैक्सी से जुड़े सभी लोगों के लिये उत्तराखण्ड सरकार से आज थोड़ी राहत दी है जिसमें तीन माह का रोड टैक्स माफ आज कैबिनेट में पास किया गया है।

उत्तराखण्ड टैक्सी मैक्सी महासंघ अध्यक्ष सुन्दर सिंह पंवार ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व परिवहन मंत्री यशपाल आर्य का आभार  व्यक्त किया। टैक्सी मैक्सी महासंघ का कहना है कि  सरकार के माध्यम से ट्रांस्पोर्ट्स भाइयों को तीन तीन माह का मिलाकर छः माह का रोड टैक्स माफ़ किया गया है। जबकि महासंघ द्वारा दो वर्ष तक रोड टैक्स माफ़ी की माँग की जा रही है। 

टैक्सी मैक्सी महासंघ ने आज परिवहन मंत्री यशपाल आर्य से भी मुलाक़ात करके उनका आभार व्यक्त किया है। साथ ही महासंघ ने पुनः परिवहन मंत्री से दो वर्ष तक रोड टैक्स माफ करने की माँग की है।

महासंघ ने परिवहन मंत्री के सामने यह भी प्रस्ताव रखा कि यदि सरकार दो साल का टैक्स माफ करने में असमर्थ है, तो दो वर्ष के लिए रोड टैक्स को आधा किया जाए ताकि लोगों को गाड़ियाँ सरेंडर भी ना करनी पड़े ऑर टैक्स का बोझ भी ट्रांस्पोर्ट्स पर कम हो जाए। जिसपर परिवहन मंत्री द्वारा आश्वासन दिया गया कि उत्तराखण्ड के ट्रांसपोर्टस के हित में सरकार द्वारा भरषक प्रयास किए जायेंगे।

You May Also Like