पुल निर्माण की मांग को लेकर ग्राम वासियों ने किया किच्छा विधायक राजेश शुक्ला का घेराव, विधायक के की यह घोषणा

किच्छा: ग्राम आनंदपुर व आनंदपुर कटिंग के दर्जनों लोगों ने ग्राम प्रधान वीरेंद्र यादव व क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेश प्रताप सिंह के साथ विधायक राजेश शुक्ला का घेराव कर ग्रामसभा आनंदपुर से इंदरपुर को जोड़ने वाले मार्ग पर पुल निर्माण की मांग का ज्ञापन सौंपा।

ग्राम प्रधान वीरेंद्र यादव ने बताया कि पिछले कार्यकाल में विधायक राजेश द्वारा ही ग्राम इंदरपुर से आनंदपुर कटिंग को जाने वाले मार्ग का नवनिर्माण डामरीकरण कराया गया था, लेकिन बीच में नदी पर पुल न होने के कारण आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अतः ग्रामीणों की समस्याओं का निस्तारण करने के लिए उन्होंने किच्छा विधायक राजेश शुक्ला से आवश्यक कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

विधायक राजेश शुक्ला ने बताया कि पिछले कार्यकाल में उनके द्वारा ही उक्त मार्ग का नव निर्माण डामरीकरण कराया गया था एवं बीच में नदी पर रपटा पुल भी स्वीकृत हुआ था लेकिन कार्यदाई संस्था द्वारा रपटा पुल सक्सेस ना होना बताया गया, जिस कारण पुल का निर्माण नहीं हो सका और पुल के निर्माण के लिए स्वीकृत धन वापस चला गया।

विधायक शुक्ला ने कहा कि निश्चित रूप से पुल का निर्माण होना आवश्यक है। कार्यदाई संस्था द्वारा आगणन मंगाकर विधायक निधि से ही उक्त नदी पर लोहे के पुल का निर्माण कराने की घोषणा की। ज्ञापन देने वालों में ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष अखिलेश यादव, संजय कुशवाहा, धर्मेंद्र कुशवाहा, रिंकू कुमार, बृजेश कुमार, कलामुद्दीन, लालबाबू, राजकुमार, अमरनाथ, विजय सिंह समेत दर्जनों ग्रामवासी मौजूद थे।

You May Also Like