कोर्ट के आदेश के बाद दाराहाट भाजपा विधायक महेश नेगी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज, 376 व 506 जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

देहरादून: नेहरू कॉलोनी थाना में एसीजेएम कोर्ट के आदेश के बाद अल्मोडा दाराहाट सीट के विधायक महेश नेगी के विरूद्ध तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कोर्ट ने पीडिता की प्रार्थना पत्र पर संज्ञान लेते हुए मुकदमा दायर करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद दाराहाट के विधायक महेश नेगी व उनकी पत्नी पर धारा 376 आईपीसी (बलात्कार करने का आरोप) व धारा 506 आईपीसी (धमकाना का आरोप) पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

देहरादून के नेहरू कालोनी थाने में 13 अगस्त को भाजपा विधायक महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी ने अल्मोड़ा क्षेत्र की एक महिला समेत चार लोगों पर ब्लैमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं महिला ने भी पुलिस को तहरीर देकर विधायक पर गंभीर आरोप लगाए थे जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था।

पुलिस के मुकदमा दर्ज न करने पर महिला ने एसीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था जिसपर शनिवार को कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस को विधायक महेश नेगी व उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। जिसको लेकर नेहरू कालोनी थाना प्रभारी राकेश गुसाईं ने बताया कि कोर्ट के आदेश अनुसार देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

FIR कॉपी दिखने के लिए क्लिक करें।

👇

IIF1

You May Also Like