मसूरी में हो रहे अवैध निर्माणाधीन एक बिल्डिंग से महिला की गिरकर हुई मौत .

नरेश नौटियाल  की रिपोर्ट; 02..09.2020

मसूरीमसूरी देहरादून मोटर मार्ग पर  बड़े मोड़ के पास होटल रॉयल ऑर्चर्ड (फोर्ट रिजॉर्ट) में हो रहे अवैध निर्माण कार्य के दौरान एक महिला का बिल्डिंग से पैर फिसलकर गिरने से  मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जिसकी सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसे आनन फानन में होटल के वाहन से मसूरी के कम्युनिटी अस्पताल पहुँचाया गया, जंहा चिकित्सक द्वारा महिला को मर्त घोषित कर दिया। 

एसएसआई मनोहर सिंह रावत ने बताया कि महिला उक्त निर्माणाधीन  बिल्डिंग में कार्य कर रही थी जिसका अचानक पैर फिसलने से वह बिल्डिंग से नीचे गिर गई, जिससे उसकी मौके  मौत हो गई। उन्होंने कहा शव को फिलहाल मोर्चरी में रखा गया है और आगे मृतक के घरवाले लिखित में तहरीर देंगे तो आगे की कार्यवाही की जाएगी।

मसूरी के बड़े मोड़ के पास फोर्ट रिजॉर्ट में हो रहे निर्माण को लेकर मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के बीसी रणवीर चौहान ने हेलो उत्तराखंड न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि अभी हमारे संज्ञान में आया है कि मसूरी के फोर्ट रिसोर्ट होटल में अवैध तरीके से निर्माण किया जा रहा है जिसकी सूचना अभी मिली है और जल्द ही इस अवैध निर्माण के ऊपर कार्यवाही की जाएगी।

वहीं मनोहर सिंह रावत (एसएसआई कोतवाली मसूरी) का कहना है कि इस मामले को लेकर जांच चल रही है।  

You May Also Like