जौनपुर विकास खण्ड विकास खण्ड के बिच्छू गाँव में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत होने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पहुंचे कैम्पटी

टिहरी: केम्पटी; 13 अगस्त को जौनपुर विकास खण्ड के बिच्छू गाँव में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत होने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह कैम्पटी पहुंचे। जंहा कांग्रेस अध्यक्ष पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले।

यह भी पढ़ें: जौनपुर विकास खण्ड विकास खण्ड के बिच्छू गाँव में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत होने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पहुंचे कैम्पटी

पत्रकारों से बात कर प्रीतम सिंह ने रिवर्स पलायन पर कहा कि रिवर्स पलायन हुआ है तो सिर्फ कोरोना की वजह से हुआ है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के गैरसैण में जमीन खरीदने से अगर रिवर्स पलायन होगा, तो ये असंभव बात है। उन्होंने मुख्यमंत्री को गैरसैण में जमीन खरीदने पर बधाई दी। वंही उन्होंने कहा कि अगर रिवर्स पलायन हुआ है, तो सरकार को उनकी मुलभुत आवश्कताओं को पूरा करने का काम करना चाहिए। ताकि ये रिवर्स पलायन यंहा रुका रहै।

2022 के विधान सभा चुनाव पर प्रीतम सिंह ने कहा कि उत्तराखण्ड के लोगों ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए मन बना लिया है और कहा कि 2022 में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

यह भी पढ़ें: एम्स ऋषिकेश में पिछले 24 घंटे में 3 कोविड पॉजिटिव मरीजों की मौत व 5 लोग कोविड पॉज़िटिव

You May Also Like