कोरोना महामारी के चलते बागेश्वर में बड़ी सादगी से मनाया गया 74वा स्वत्रंत्रता दिवस

नरेंदर बिष्ट की रिपोर्ट; 

बागेश्वर: बागेश्वर जिले में कोरोना महामारी के चलते इस बार 74 वा स्वत्रंत्रता दिवस बड़ी सादगी के संग मनाया गया। सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय में सिमित संख्या में झंडारोहण किया गया। इससे पूर्व पुलिस के जवानो ने फ्लैग गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की सहादत को याद करते हुए उन्हें याद किया गया। वहीँ जिलाधिकारी ने सभी जनपद वासियो को 74 वा स्वत्रंत्रता दिवस  की बधाई दी। उन्होंने कोरोना काल के दौरान उत्कृस्ट कार्यो  सेवा के लिए कोरोना वारियर को सम्म्मानित किया गया।  इसके बाद उन्होंने तहसील बागेश्वर परिसर में वृक्षारोपण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कोरोना बुलेटिन: आज 325 ओर कोरोना पॉज़िटिव, सबसे ज्यादा हरिद्वार व नैनीताल ज़िले से, आज 4 कोविड पॉज़िटिव मरीज़ों की मौत

वही यह पहली दफा हुआ कि बागेश्वर जिले के इतिहास में कोरोना महामारी के चलते शहर के ऐतिहासिक नुमाईश मैदान में सामूहिक झंडा रोहण, सांस्कृतिक कार्यक्रम, विकास प्रदर्शनी, स्कूली बच्चो की प्रभात फेरी, पुलिस परेड आदि इस बार नहीं हुए। लोगो की जहन में सिर्फ बस पूर्व के वर्षो के 15 अगस्त के आयोजन की यादे रह गयी।

यह भी पढ़ें: सुशांत से अपने फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने दिया जवाब, फ्लैट के काकज़ व EMI डिटेल्स सोशल मीडिया पर शेयर कर दी सफाई

You May Also Like