उत्तराखंड ट्रांसपोर्ट यूनियन (टैक्सी, maixi) के प्रतिनिधि मंडल ने की परिवहन मंत्री यशपाल आर्य से मुलाकात, अपनी समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन

देहरादून: उत्तराखंड ट्रांसपोर्ट यूनियनों के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मंडल परिवहन मंत्री यशपाल आर्य से उनके आवास पर मिले। प्रतिनिधि मंडल ने कोरोना के चलते उनके रोज़गार पर आयी समस्यायों से उनका अवगत कराया। साथ ही उन्होने परिवहन मंत्री ने रोड टैक्स एक वर्ष तक के लिए माफ़, गाड़ियों की बैंक किस्तों के मोरोटोरियम एवं गाड़ियों का एक वर्ष आयु सीमा बढ़वाने के विषय पर निवेदन किया गया।

प्रतिनिधि मंडल में गढ़वाल से टैक्सी यूनियन मसूरी सचिव सुन्दर सिंह पँवार के साथ साथ कुमायूँ महासंघ के अध्यक्ष ठाकुर सिंह बिष्ट, दीवान सिंह, परमानन्द, जगदीश सिंह, योगेश अग्रवाल,  प्रमोद नोटियल, खलिक अहमद, के ० पी० डोभाल, अश्वनी ममगाई, बीर सिंह राणा, खेम सिंह रावत, आदेश गॉड, संजय चौहान, संजय सिंधवाल आदि लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कोरोना बुलेटिन: आज 416 ओर कोविड -19 पॉज़िटिव, सबसे ज्यादा उधमसिंह नगर ओर हरिद्वार ज़िले से, आज 3 कोविड पॉज़िटिव मरीज़ों की मौत

प्रतिनिधि मंडल ने यह भी फैसला लिया है अब पूरे उत्तराखंड में ट्रांसपोर्ट यूनियन (टैक्सी, maixi) का एक ही संगठन बनाया जाएगा जो गढ़वाल, कुमायूँ एवं मैदानी यूनियनों को मिलाके बनाया जाएगा। उत्तराखंड में ट्रांसपोर्ट यूनियन  बनाने से यूनियन सरकार के सामने अपनी माँगो को प्रमुखता से रखेगी।
आप लोगों से निवेदन है कि अपनी अपनी राय मुझे मेरे दूरभाष No में दे सकते हैं ।

यह भी पढ़ें: त्रिवेंद्र कैबिनेट की अहम बैठक खत्म, लिए गए यह महत्वपूर्ण फैसले

 

You May Also Like