Good News: मसूरी में लाइब्रेरी चौक से कैम्पटीफॉल तक मिली सुरंग निर्माण की स्वीकृति

नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;

मसूरी: मसूरी के कार्ट मैकेंजी रोड से कैम्पटीफॉल जाने वाले मार्ग के लिए सुरंग निर्माण की सैद्धान्तिक स्वीकृति प्रदान किए जाने पर मसूरी विधायक गणेश जोशी का मसूरी के सभी व्यापारियों ने मसूरी के गाँधी चौक पर माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस मौके पर व्यापारियों ने गणेश जोशी जिंदाबाद त्रिवेंद्र सिंह रावत जिंदाबाद के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 127 और कोरोना पॉज़िटिव, उधमसिंह नगर ज़िले में हॉटस्पॉट में कमी, 90 संक्रमित मरीज़ के संपर्क में आए हुए व 3 की मौत

विधायक गणेश जोशी का कहना है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के प्रयासों से मसूरी की लाइब्रेरी चौक से कैम्पटीफॉल जाने वाले मार्ग के लिए 450 करोड़ की लागत से निर्मित होने वाली 6 किलोमीटर की सुरंग को सैद्धांतिक स्वीकृति प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा मसूरी में लगातार जाम की स्थिति बनी रहती थी और यहां के जो व्यापारी है, उनको भी आए दिन अपनी दुकानों को लेकर चिंता बनी रहती थी कि अगर यहां पर रोड चौड़ीकरण का कार्य किया जाएगा तो हमारे प्रतिष्ठानों को यंहा से हटा दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें: आपदाकाल में जान जोखिंम में डाल निर्बाध बिजली आपूर्ति सुचारू करता यूपीसीएल लाइनमैन

 वंही व्यापार मंडल अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि मसूरी में लगातार जाम की स्थिति बनी रहती थी, जिससे आए दिन यहां स्थानीय लोगों के साथ पर्यटकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। उन्होंने कहा कि आज विधायक द्वारा सुरंग निर्माण की स्वीकृति मिलने से यहां के व्यापारियों में खुशी की लहर है और आने वाले समय में यहां जाम से भी निजात मिलेगी।

देखें इस उपलब्धि पर क्या कुछ कहना है विधायक मसूरी गणेश जोशी व व्यापार मण्डल अध्यक्ष रजत अग्रवाल है का।

यह भी पढ़ें: मुनस्यारी में आई आपदा में राहत कार्यों में लायें तेजी, सम्बन्धित विभागों को जिलाधिकारी ने दिये निर्देश

You May Also Like