मसूरी में बढ़ती महंगाई को लेकर किया गया धरना प्रदर्शन

नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;

मसूरी: पर्यटन नगरी मसूरी में कांग्रेस ने मसूरी के किंगक्रगे पेट्रोल पम्प पर देशभर में पेट्रो और डीजल के बढते दामों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। मसूरी कांग्रेस शहर अध्यक्ष के नेत्रत्व में मसूरी के किंगक्रगे में सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी कर धरना प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कोरोना बुलेटिन: स्वस्थ विभाग द्वारा जारी, शाम 7 बजे की रिपोर्ट, 69 और कोरोना पॉज़िटिव

कांग्रेस शहर अध्यक्ष व पूर्व पालिकाध्यक्ष का कहना है कि आज पूरा देश कोरोना जैसे महामारी के कारण जनता आर्थिक तंगी से परेशान है और केंद्र की भाजपा सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम  बढाती जा रही है, जिससे आम आदमी कि कमर टूट गई है। जिससे लग रहा है कि सरकार किसान विरोधी सरकार है। उन्होंने कहा लॉक डाउन से सभी प्रवासी अपने घरों की और आये है और सभी प्रवासी बेरोजगार हो गए है। उन्होंने कहा कि सरकार को प्रवासियों के लिए रोजगार के संसाधन जोड़ने चाहिये, पर ऐसा कुछ होते हुए दिख नहीं रहा।

वंही उन्होंने कहा कि हमरी मांग है कि सरकार पेट्रोल और डीजल के साथ टमाटर और नमक के बड़े दामों को वापस नहीं लगी तो हर एक कांग्रेस कार्यकर्ता जेल जाने को तैयार है।

यह भी पढ़ें: अनलॉक – 2 गाइडलाइन्स, काँवड़ मेला, चारधाम, हरिद्वार, अस्थि विसर्जन व नीलकण्ठ यात्रा करने से पहले सुने डीजीपी लॉ एंड आर्डर की यह महत्वपूर्ण बातें

You May Also Like