नाबालिक से दुराचार करने के अपराध में दो अभियुक्त गिरफ्तार

देहरादून: थाना विकासनगर से आज सुचिना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति द्वारा उनकी नाबालिग पुत्री के साथ दुराचार करने के संबंध में शिकायत की गई तथा आवेदक द्वारा बताया कि दिनांक 30/06/2020 को वादी की नाबालिग पुत्री के साथ विक्की व एक अन्य व्यक्ति द्वारा दुराचार किया गया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कोरोना बुलेटिन: स्वस्थ विभाग द्वारा जारी, शाम 7 बजे की रिपोर्ट, 37 और कोरोना पॉज़िटिव

आवेदक की शिकायत पर थाना विकासनगर पर अभियोग पंजीकृत किया गया तथा अभियोग की विवेचना महिला उपनिरीक्षक हिमानी चौधरी के सुपुर्द की गई। नामजद अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, विकासनगर के नेतृत्व में गिरफ्तारी हेतु तत्काल टीम गठित कर क्षेत्र में रवाना किया गया।

गठित पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त विक्की एवं अनीश को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तो को कल  माननीय न्यायालय  में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बागेश्वर के झिरौली और कपकोट क्षेत्र के अंतर्गत दो अलग-अलग घटनाओं में गृहक्लेश के चलते दो महिलाओं ने गटका जहर, हुई दोनों की मौत

गिरफ्तार अभियुक्तों में विक्की पुत्र बजरंगबली, निवासी डॉ गंज, पुल नंबर 1, विकास नगर, जनपद देहरादून व अनीश पुत्र युसूफ, निवासी नवागढ़, विकासनगर, देहरादून शामिल है। वहीँ गठित पुलिस टीम में महिला उप निरीक्षक हिमानी चौधरी कोतवाली विकासनगर, कांस्टेबल 957 यशपाल व कांस्टेबल 961 सुभाष शामिल थे।

यह भी पढ़ें: पिथौरागढ़ में पिरूल (चीड़ की पत्तियां) एवं अन्य प्रकार के ईंधनों से विद्युत उत्पादन द्वारा रोजगार के अवसर तथा राज्य की ऊर्जा की आवश्यकताओं को पूर्ण करने के लिए हुई अनुश्रवण समिति की बैठक

You May Also Like