बागेश्वर के झिरौली और कपकोट क्षेत्र के अंतर्गत दो अलग-अलग घटनाओं में गृहक्लेश के चलते दो महिलाओं ने गटका जहर, हुई दोनों की मौत

दीपक जोशी की रिपोर्ट;

बागेश्वर: झिरौली और कपकोट थाना पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत दो अलग-अलग घटनाओं में गृहक्लेश के चलते दो महिलाओं ने जहर गटका जिससे दोनों महिलाओं की मौत हुई है। दोनों महिलाओं को अगल अलग क्षेत्रों से हालत बिगडऩे पर परिजन उन्हें जिला अस्पताल लाए, लेकिन उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। जबकि इसमें एक महिला आंगनबाड़ी कार्यकत्री बताई जा रही थी। जिला अस्पताल की सूचना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। 

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार कपकोट तहसील के पनौरा गांव निवासी आंगनबाड़ी कार्यकत्री नंदी देवी उम्र (50) पत्नी मान सिंह ने शनिवार रात घर में रखी जहरीली दवाई खा ली। थोड़ी ही देर में उसकी तबीयत बिगडऩे लगी। आनन-फानन में परिजनों द्वारा उसे जिला अस्पताल लाया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। एक अन्य घटना में झिरौली थाना पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत जनौटी पालड़ी गांव की लछिमा देवी उम्र 52 वर्ष पत्नी दरवान सिंह ने भी शनिवार रात पारिवारिक कलह के चलते जहरीली दवाई खा ली। हालत बिगडऩे पर परिजन रात में ही उसे जिला अस्पताल लाए। उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। अस्पताल की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस रविवार सुबह अस्पताल पहुंची और दोनों शवों को लेकर पंचनामा भर देर शाम पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। सम्बन्धित सूचना पर कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला गृहक्लेश का बताया जा रहा है। फिलहाल उपरोक्त मामले की जांच कपकोट और झिरौली पुलिस को सौंप दी है।

You May Also Like