किडनी की बीमारी से जूझ रहे मशहूर सिंगर वाजिद खान का हुआ निधन, कोरोना संक्रमण की भी हुई थी पुष्टि

मुंबई: कोरोना वायरस के कहर के बीच बॉलीवुड से भी लगातार बुरी ख़बरों का दौर जारी हैं। दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान का रविवार शाम को निधन हो गया है। साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर थी। रिपोर्ट के मुताबिक वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है लकिन किडनी के इलाज के दौरान उनका टेस्ट एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव भी आया था। 

यह भी पढ़ें: कैबिनेट बैठक में मौजूद मंत्रीगण व अधिकारियों को क्वारेंटाईन किए जाने की आवश्यकता नहीं – सचिव स्वास्थ्य अमित नेगी, जाने क्या है खबर

वाजिद खान भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे और उन्हें सलमान खान की फिल्मों में म्यूजिक देने के लिए खासकर जाना जाता था।रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है। वे किडनी की बीमारी और कोरोना से जूझ रहे थे। वाजिद के जाने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है। तमाम स्टार्स उनके जाने पर दुख जता रहे हैं।

वाजिद खान ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की 1998 में आई फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से की थी। वे अपने भाई साजिद खान के साथ मिलकर म्यूजिक कंपोज किया करते थे। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को म्यूजिक दिया। वाजिद खान ने बतौर सिंगर भी म्यूजिक इंडस्ट्री में काम किया और फिल्मों के बहुत से हिट गानों को अपनी आवाज दी जिसमे सलमान खान की फिल्म दबंग और जय हो के साथ-साथ अक्षय कुमार की फिल्म राऊडी राठौड़ और जैसी फिल्में थी। 

यह भी पढ़ें: नैनबाग तहसील में 226 क्वारंटाइन किये गए लोगों को अभी तक भेजा गया घर

रिपोर्ट के अनुसार, वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और उन्हें मुंबई के चेंबुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ महीने पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं थी।  वाजिद पिछले तीन दिनों से वेंटीलेटर पर थे और रविवार, 31 मई की शाम को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज व उनका पूरा परिवार भी कोरोना पॉजिटिव, क्या कैबिनेट बैठक में जो भी लोग मजूद थे, उनका भी क्या होगा टेस्ट और क्वॉरेंटाइन

सुनिए वाजिद खान के फेमस गाने यहां:

You May Also Like