दून सब्ज़ी मंडी कोरोना अपडेट, 12 और कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित मरीज़ सिर्फ एक ही ब्लॉक से, बाकि ब्लॉक्स में रिपोर्ट नेगेटिव-जिलाधिकारी

देहरादून: प्रदेश में कोरोना संक्रमण का तूफ़ान सा आ गया है। आज सुबह की रिपोर्ट्स के अनुसार दून सब्ज़ी मण्डी में 12 और संक्रमित मरीज़ों की पुष्टि हुई है। वहीँ अब तक दून सब्ज़ी मंडी में संक्रमित मरीज़ों की संख्या अब 19 हुई हैयह सभी देहरादून से स्थानीय लोग है जो मण्डी में कार्यरत हैवहीँ इस संक्रमित मरीज़ों की फैमिली व सम्पर्क में आए हुए लोगों को भी पुलिस व स्वास्थ्य विभाग द्वारा टेस्टिंग व क्वारंटाइन करना जारी है। 

यह बी पढ़ें: प्रातः 07ः00 बजे से सांय 07ः00 बजे तक अब खुलेंगे बाजार – मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

हालाँकि जिलाधिकारी देहरादून आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि यह संक्रमित मरीज़ एक ही ब्लॉक से है जो पूर्ण रूप से सील किया गया है और बाकि ब्लॉक्स में रेण्डम सैंपलिंग करने पर सबकी रिपोर्ट्स नेगेटिव पाये गये है जो राहत की खबर है। साथ ही उन्होने बताया कि अब मण्डी में ही रेण्डम सैंपलिंग की जा रही है जिससे और स्पष्टता होगी कि कितने लोग संक्रमित होंगे। जिलाधिकारी ने लोगों से यह भी अपील की है की यह पैनिक न हो, क्योंकि जिस क्षेत्रों से मरीज़ होंगे, उन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया जाएगा जिससे संक्रमण फैलने की संभावना नहीं रहती है।

You May Also Like