सफाई कोरोना वॉरियर्स का आरोप-देहरादून से प्रकाशित दैनिक अखबार में छपी झूठी खबर

नरेश नौटियाल की रिपोर्ट; 

मसूरी: मसूरी सफाई कोरोना वॉरियर्स ने एक दैनिक अखबार पर आरोप लगाया है कि सेनिटाइजेशन की जगह पानी के छिड़काव की झूठी ख़बर दैनिक अखबार ने छापी है जिसको लेके सफाई कोरोना वॉरियर्स ने दैनिक अखबार की होली जलाई।

दरअसल मसूरी सफाई कोरोना वॉरियर्स का कहना है कि बुचड़खाने में एक कोरोना संक्रमित महिला के मिलने के बाद पालिका स्वास्थ्य विभाग बुचड़खाने में प्राथमिकता के आधार पर सेनिटाइजेशन का काम कर रही है और आज देहरादून से प्रकाशित दैनिक अखबार में छपी झूठी खबर सेनिटाइजर की जगह पानी के छिड़काव को देख पालिका स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने दैनिक अखबार की होली जलाकर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए रोष प्रकट किया।

यह भी पढ़ें: अगर होम क्वारेन्टाईन व्यक्ति बाहर घुमते हुए नजर आएं, तो करें इन नम्बरों पर कॉल-ज़िलादिकारी ने दिए निर्देश

कर्मचारियों का आरोप हैं कि दैनिक अखबार के संवाददाता ने द्वेष की भावना से पालिका औऱ सफाई कर्मचारियों का मनोबल तोड़ने के लिए ये झूठी खबर छापी है। उन्होंने कहा कि 1 लीटर दवाई में 10 लीटर पानी मिलाया जाता हैं जिससे कि दवाई सही से मिल जाये। दैनिक अखबार के संवाददाता ने मौके पर मौजूद कर्मचारियों से जानकारी लिए बगैर दवाई में मिलाने वाले पानी की विडियो बना कर खबर छाप दी। जब से देश मे कोरोना का कहर शुरू हुआ है तब से वो अपनी जान की परवाह ना करते हुए लोगो की सेवा में लगे हुए है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कोरोना अपडेट: स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी, आज 6 कोरोना पॉजिटिव

देखें इस मामले को लेकर क्या कहना है हेल्थ इंस्पेक्टर पालिका मसूरी, डॉ वीरेंदर बिष्ट व सफाई कर्मी सुपरवाइजर पालिका मसूरी, प्रताप सिंह का।

You May Also Like