अहमदाबाद: मोटेरा स्टेडियम के पास हवा के झोंके से गिरा गेट, इसी गेट से होनी है मोदी-ट्रंप की एंट्री

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए गुजरात के अहमदाबाद में जोरों से तैयारियां चल रही हैं। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में डोनाल्ड ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। लेकिन भव्य तैयारियों के बीच मोटेरा स्टेडियम में गेट गिर गया है। इसी बीच स्टेडियम के पास हवा के झोंके से टेम्पोरेरी गेट गिरा। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप कल इस गेट से गुजरने वाले हैं।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं। ट्रंप के दौरे को लेकर उनकी हर छोटी बड़ी पसंद और नापसंद का खासा ध्यान रखा जा रहा है। अपने भारत दौरे को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

कल अहमदाबाद में पीएम मोदी और ट्रंप 22 किलोमीटर लंबा रोड शो करने वाले हैं। बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष आई के जाडेजा ने बताया है कि रोड शो 22 किलोमीटर का होगा और ट्रंप, गांधी आश्रम भी जाएंगे। रोड शो खास बनाने के लिए रास्ते में 28 स्वागत मंच बनाए गए हैं। इस मंचों पर अलग-अलग प्रदेश के लोक कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। इसके साथ ही स्कूल के बच्चे भी राष्ट्रपति के स्वागत के लिए उत्साहित हैं।

You May Also Like