दिल्ली चुनाव: देर रात तीन बजे तक चली बीजेपी की बैठक…

नई दिल्ली: बीजेपी पार्टी की तरफ से दिल्ली चुनाव से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है। दिल्ली चुनाव नतीजों से पहले बीजेपी में कल देर रात एक बड़ी बैठक चली है। यह बैठक सुबह तीन बजे तक चलती रही। इसमें बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी शामिल थे। मीटिंग में दिल्ली की एक-एक सीट पर समीक्षा की गयी है।

बता दें कि दिल्ली में चुनाव खत्म होने के बाद लगभग सभी एग्जिट पोल ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है। एग्जिट पोल सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी पूरी तरह से कॉन्फिडेंस में दिख रही है तो बीजेपी एग्जिट पोल्स के विपरीत नतीजे आने की बात कर रही है। बीजेपी को इतना कॉन्फिडेंस है कि दिल्ली में वोटिंग खत्म होने के बाद एग्जिट पोल के आंकड़ों को गलत बता रही है। बीजेपी को तो ये भी लगता है कि 11 फरवरी को दिल्ली में उन्हीं की सरकार बनेगी। लेकिन अगर एग्जिट पोल के आंकड़ों पर नजर डालें तो दिल्ली में बीजेपी के अरमान पूरे होते नहीं दिख रहे।

वोटिंग खत्म होने के बाद सभी को नतीजों का इंतजार है। एग्जिट पोल साफ इशारा कर रहे हैं कि दिल्ली में तीसरी बार आम आदमी पार्टी सत्ता पर काबिज होती दिख रही है। लेकिन बीजेपी की तरफ से लगातार इस बात को नकारा जा रहा है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी बीजेपी की जीत का दावा किया है।

दिल्ली चुनाव: देर रात तीन बजे तक चली बीजेपी की बैठक

 

You May Also Like