AAP के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी को सीबीआई ने घूस लेते किया गिरफ्तार

दिल्ली: दिल्ली उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी  के मनीष सिसोदिया के ओएसडी गोपाल कृष्ण माधव को सीबीआई ने दो लाख रुपए की घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है।  मनीष सिसोदिया के ओएसडी की गिरफ्तारी को बीजेपी ने बड़ा मुद्दा बना लिया है। दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान से एक दिन पहले सीबीआई द्वारा की गई इस कार्रवाई के बहाने बीजेपी नेताओं ने सिसोदिया पर निशाना साधा है। बीजेपी के नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर मनीष सिसोदिया और आप पर तंज कसा है। वहीं, बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर बिना पॉलिटिकल बॉस की जानकारी के रिश्वत कैसे ली जा सकती है?

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर लिखा कि मनीष सिसोदिया के लिए पैसे ऐंठते हुए पकड़े गए उनके ओएसडी ने अभी दो लाख का किस्त लिया था, उन्हें पूरा दस लाख लेना था। इस ट्वीट में बीजेपी नेता पात्रा आप नेताओं पर व्यंग्य करते देखे जा सकते हैं। उन्होंने इस ट्वीट में कहा कि मित्रों, ये सब मिले हुए है जी, ये सब चोर है जी। बस एक्टिंग आम आदमी की कर रहे हैं। आज समझ में आया लोकपाल क्यों नहीं बना रहे थे।

वहीँ मनीष सिसोदिया ने अपनी ट्वीट के जरिये सफाई देते हुए कहा कि यह अधिकारी मेरे ऑफ़िस में बतौर OSD भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख़्त से सख़्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने ख़ुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है।

 

 

 

You May Also Like