देहरादून: 7200 नशीले प्रतिबंधित कैप्सूल के साथ मां-बेटा गिरफ्तार

देहरादून: पटेल नगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान, लाखों रुपए की नशीले कैप्सूल प्रतिबंधित अवैध की तस्करी करते हुए दो अभियुक्त मां-बेटा को गिरफ्तार किया है।

जिले में नशे को जड़ से ख़त्म करने व शराब तस्करों के विरुद्ध पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन किया है। टीम सुबह-शाम लगातार चेकिंग अभियान व संभावित क्षेत्रों में दबिश दे रही है। जिस पर पुलिस टीम ने आज सुबह कबाड़ी बाजार पुल से ब्रह्मपुरी लोहिया नगर के पास चेकिंग के दौरान दो व्यक्तियो को चेकिंग के लिए रोका तो उनके पास से दो कट्टो में 7,200 नशीले कैप्सूल प्रतिबंधित बरामद हुए। जिसका मौके पर अभियुक्तों से कोई दस्तावेज प्राप्त नहीं हुए। दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध थाना पटेल नगर पर एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

अभियुक्तों में सोनू पुत्र स्वर्गीय इनाम निवासी दुर्गा मंदिर के पास ब्रह्मपुरी थाना पटेलनगर उम्र 26 वर्ष और अनीशा उस निशू पत्नी स्वर्गीय इनाम निवासी दुर्गा मंदिर के पास ब्रह्मपुरी थाना पटेलनगर उम्र 38 साल शामिल है।

अभियुक्तों में सोनू से 15 डिब्बे नशीले कैप्सूल कुल 2160 कैप्सूल और अभियुक्त अनीशा से 35 डिब्बे नशीले कैप्सूल कुल 5040 कैप्सूल बरामद हुए।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि, यह कैप्सूल उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों से सस्ते दामों पर खरीद कर  देहरादून में लाकर बेचते हैं। अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। पकड़े गए अभियुक्तो के विरुद्ध कोतवाली पटेल नगर में संबंधित धाराओं के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

You May Also Like