फिर कांग्रेस की अंतर्कलह खुल कर आई सामने, विधायक बोले- हरदा की अनदेखी हुई तो लडूंगा निर्दलीय!

देहरादून: प्रदेश कांग्रेस में एक बार फिर अंतर्कलह खुलकर सामने आ रही है। पूर्व सीएम हरीश रावत की अनदेखी को लेकर हरदा खेमें के धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने बगावती तेवर दिखाए हैं। धामी ने हरीश रावत के समर्थन में ट्विट कर कहा कि, “माननीय हरीश रावत जी सिर्फ़ नाम नही एक सोच है एक पहचान हैं कांग्रेस की। पिछले दिनो रैली के दौरान जिस तरीक़े से उनका नाम मिटाने की घटिया हरकत तुच्छ सोच वाले कांग्रेसियो ने की है, मेरी नज़रों में वो सरासर ग़लत हैं और सोची समझी चाल है। मैं इसका कड़ा विद्रोह करता हूँ।”

धामी ने लिखा कि, “इस तरह की गुटबाज़ी से उत्तराखंड कांग्रेस को कोई लाभ नही होने वाला, बल्कि इसका असर पब्लिक मे उलटा ही जाएगा। आप लोग क्या करना चाहते हो? मेरी समझ से तो परे जा रहा है। मैं बिना किसी भूमिका के उन सभी नेताओ को सीधे-सीधे ये चेताना चाहता हूँ कि, अगर पहाड़ पुत्र हरीश रावत की उपेक्षा हुई, तो मैं 2022 का इलेक्शन कांग्रेस के सिम्बल पर ना लड़कर निर्दलीय लड़ने की भी सोच सकता हूँ।”

विधानसभा चुनाव में अब 2 साल से भी कम का समय रह गया है। ऐसे समय में भी कांग्रेस में अंतर्कलह मचा है। ऐसा पहली बार नहीं है जब कांग्रेस की अंतर्कलह खुलकर सामने आई हो, इससे पहले भी समय-समय पर इस तरह की अंतर्कलह सामने आती रही हैं और इसका खामियाजा भी कांग्रेस पार्टी को भुगतना पड़ा।

You May Also Like