कैंसर से लड़ रहे भाजपा सांसद से मिली मनीषा कोइराला, बोलीं- कैंसर से जीत मुमकिन है

मुंबई: बॉलीवुड की अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कैंसर से जूझ रहे बीजेपी नेता और सांसद अनिल बलूनी से मुलाकात की है। मनीषा ने कहा है कि आज के जमाने  में कैंसर को शिकस्त दी जा सकती है, उन्होंने उम्मीद जताई है कि अनिल बलूनी जल्द ही स्वस्थ होंगे।

गौरतलब है कि  उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी मुंबई के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। इस दौरान अनिल बलूनी ने मनीषा कोइराला से मुलाकात का जिक्र अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है। जिसमें  अनिल बलूनी ने मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर लिखा, “जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला मुझसे मिलने के लिए अस्पताल आईं, कैंसर से लड़ने के लिए मेरा हौसला बढ़ाने के लिए मैं उनका दिल से शुक्रिया करता हूं। ट्वीट कर बलूनी ने कहा कि मनीषा  खुद भी कैंसर से लड़कर जीती हैं और उन्होंने अपना अनुभव मेरे साथ साझा किया। उनकी हिम्मत और जीवटता की कहानी वाकई में प्रेरणादायक है।

इससे पहले कैंसर को मात देने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी सांसद बलूनी से भेंट की थी।वह कैंसर के क्षेत्र में सांसद बलूनी के साथ मिलकर काम करने की इच्छा भी जता चुके हैं।सांसद बलूनी के हाल-चाल लेने आईं मनीषा कोइराला ने अपने अनुभव साझा किए और बताया कि किन जानकारियों और जागरुकता से समय रहते कैंसर को मात दी जा सकती है।

You May Also Like