प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की अध्यक्षता में CAA को लेकर बीजेपी की बैठक

देहरादून: नागरिकता संशोधन कानून पर प्रदेश भाजपा कार्यालय में एक अहम बैठक हो रही है। दो सत्रों में होने वाली इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के माध्यम से की जा रही हैं। बैठक में प्रांतीय व केंद्रीय नेता भी उपस्थित हैं। 29 दिसंबर को लोक अधिकार मंच सीएए के समर्थन में देहरादून के परेड ग्राउंड से एक रैली निकली जाएगी। जिसमें आरएसएस और उसके अनुसांगिक संगठन समर्थन करेंगे और उसमें शामिल होंगे। भाजपा ने भी 28 दिसंबर को एक अहम बैठक बुलाई है। जिसमें पार्टी पदाधिकारियों के अलावा सांसद, विधायक भी शिरकत करेंगे।

पहले सत्र में विभिन्न कार्यक्रम प्रमुख, जिलाध्यक्ष, जिला प्रवासी कार्यकर्ता भाग ले रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बैठक में सभी का आह्वान किया कि वे सीएए को लेकर जनता के बीच जाएं। बैठक में उन्होंने चिंता जाहिर की कि विपक्ष के लोग सीएए को लेकर भ्रम का वातावरण बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

नगर निगम सभागार में हुई बैठक में मेयर गामा ने पार्षदों से कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों में भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं। ऐसे में लोगों को बताना है कि नागरिकता संशोधन कानून से देश के किसी भी व्यक्ति के लिए असुरक्षा को माहौल पैदा नहीं होगा।

You May Also Like