उत्तराखंड : प्रेमी ने की थी विवाहित प्रेमिका की निर्मम हत्या , बांग्लादेश से गिरफ्तार

ऊधमसिंहनगर: ट्रांजिट कैम्प मे महिला की मौत का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को बांग्लादेश बार्डर से गिरफ्तार कर लिया है । बताया जा रहा है की आरोपी युवक और महिला के बीच अवैध संबंध थे और युवक ने अपनी कमाई का सारा पैसा महिला के पास रखाया हुआ था। जिसके बाद महिला के पति :को दोनों के संबंधो के बारे मे पता चल गया । जिससे महिला ने युवक से शादी करने और पैसा लौटने से इंकार कर दिया था जिससे आवेश में आकर युवक ने महिला की हत्या कर दी थी ।  पुलिस ने महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की कार्यवाही की थी ।

थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैम्प  विद्यादत्त जोशी ने मामले में गोपनीय रूप से पूछताछ की तो  आरोपी कुमार दास का मृतका से बात करना व प्रेम प्रसंग होना प्रकाश में आया। पूछताछ से स्थनीय निवासियों द्वारा बताया कि मृतका प्रिया बाला व धुवो कुमार के आपस में सम्बन्ध होने के चलते प्रिया बाला के पति रमेश बाला व आरोपी कुमार दास का आपस में विवाद सामने आया । आरोपी के मूल निवास स्थान पश्चिम बंगाल मे आरोपी की छानबीन की गई तो आरोपी को उसके  निवास स्थान चाँदपाडा व थाना पैट्रापोल क्षेत्रान्तर्गत भारत – बाग्लादेश बॉर्डर एरिये में सटीक पतारसीव मे मुखबिर की सूचना पर  गिरफ्तार किया गया ।

पुलिस पूछताछ मे आरोपी  धुवो दास ने बताया लगभग 03 साल पहले वह मिठाई का काम करने ट्राजिट कम्प उत्तराखण्ड आया था । जहाँ उसकी  मुलाकात प्रिया बाला से हुई थी प्रिया वाला मेरे लिए खाना बनाती थी । हम दोनों एक दूसरे से बातचीत करते थे और एक दूसरे से प्यार करते थे । लगभग डेढ़ साल पहले मै यहा से कल्लत्ता गया और वहाँ से मुम्बई चला गया था । हमारी फोन पर बाते होती थी उसने मुझे लगभग 8 – 9 महीने पहले वापस ट्रांजिट कैम्प मिठाई का काम करने बुला लिया था । जिसके बाद वह यहा आकर संजय नगर खेडा में कलकत्ता मिटाई वाले के यही लगभग 1 माह तक मिठाई बनाने काम किया । फिर मैने और मेरे दोस्त मलय दास ने किराये के कमरे पर ही रसगुल्ला बनाकर घर घर बेचने का काम किया।  प्रिया बाल और आरोपी शादी करने वाले थे। इस बात का पता प्रिया वाला के पति को लग गया।  जिसके बाद बदनामी के डर से महिला ने युवक से शादी करने से मना कर दिया । युवक की ज्मापुंजी देने से भी इंकार कर पुलिस की धमकी दी जिससे आवेश मे आकर  गला अपने हाथों से दबा दिया जिससे वह मर गयी ।

You May Also Like