हरियाणा चुनाव : भाजपा-जजपा कार्यकर्ता आपस मे भिड़े, दर्जनों गाड़ियां तोड़ीं, CISF तैनात

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान 21 अक्टूबर को होना है, लेकिन अभी से राजनीतिक दलों के बीच तनातनी शुरू हो गई  है। दरअसल गुरुवार सुबह गुरुग्राम से सटे नूंह में हुए भाजपा-जजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुए बवाल हो गया। इस बवाल में दो दर्जन से अधिक गाड़ियां तोड़ी गईं और खूब उपद्रव हुआ।कार्यकर्ताओं के बीच हुए झगड़े के बाद मामला बिगड़ता देखकर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल और पुलिस ने  संभाला मोर्चा है ।

मिली जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार को नामांकन की तैयारी कर रहे दो पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हो गया। गुरुग्राम अलवर हाईवे पर हुए झगड़े में लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ। इस झगड़े में दोनों पक्षों की गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। बता दें कि भाजपा प्रत्याशी जाकिर हुसैन के समर्थक सुबह 11:30 बजे गुरुग्राम अलवर हाईवे से होते हुए नूंह स्थित पटेल वाटिका जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने हाईव पर स्थित जजपा प्रत्याशी तैयब हुसैन के कार्यालय के सामने आतिशबाजी की। तैयब हुसैन के समर्थकों ने इसका विरोध किया। दोनों तरफ से कहासुनी होने के बाद झगड़ा शुरू हो गया। दोनों तरफ से लाठियां चली और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। इस दौरान शरारती तत्वों ने राहगीरों की गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। 1:30 बजे के बाद पुलिस ने हाइवे पर रूट को डाइवर्ट कर दिया। 2 बजे जाकिर हुसैन का काफिला रॉन्ग साइड से होते हुए लघुसचिवालय की तरफ रवाना हुआ। इस दौरान हाइवे पर भारी अर्ध सैनिक और पुलिस बल मौजूद रहा और स्थिति सामान्य रही।

You May Also Like