तमिलनाडु: 23 साल की लड़की पर गिरा ‘अवैध’ बैनर, फिर टैंकर से टकराई, मौत

तमिलनाडु: चेन्नई में गुरुवार को एक 23 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई। मृतका का नाम सुभाश्री है। सुभाश्री के ऊपर एक अवैध होर्डिंग गिरी जिसके बाद वह टैंकर से टकरा गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें, वह एक आईटी कंपनी में काम करती थीं। घटना के समय वह पल्लावरम-थोराईपक्कम रेडियल रोड पर अपना दोपहिया वाहन चला रही थीं।

तभी एक बड़े आकार का होर्डिंग उनके ऊपर गिरा। जिसके कुछ ही सेकेंड बाद वह टैंकर से टकरा गई और उनके सिर पर गहरी चोट लग गई। शुभाश्री घटना के समय ऑफिस से अपने घर जा रही थीं। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि उन्होंने सिर पर हेल्मेट पहना हुआ था। होर्डिंग में राज्य के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी और उप-मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की तस्वीरें लगी हुई थीं। जिसे कि सत्तासीन एआईएडीएमके के स्थानीय नेता ने लगाया था।

जानकारी के मुताबिक इस स्थानीय नेता का नाम सी जयगोपाल है। जिसने यह होर्डिंग अपने परिवार की एक शादी के लिए लगवाए थे। जिसमें पनीरसेल्वम या पलानीस्वामी आने वाले थे। वहीँ चेन्नई दक्षिण क्षेत्र के संयुक्त पुलिस आयुक्त सी माहेश्वरी ने कहा, ‘होर्डिंग्स अनधिकृत हैं। जिसने इन्हें लगाया है हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।  टैंकर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। चेन्नई के नागरिक निकाय ने कथित तौर पर होर्डिंग को छापने वाले प्रेस को सील कर दिया है।

डीएमके के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने कहा अवैध बैनर ने एक और जिंदगी ले ली। सत्ता के भूखे और अराजकतावादी शासन और कितनी जिदंगियां लेना चाहता है?’ और सत्ता के भूखे और अराजकतावादी शासन और कितनी जिंदगियां लेगा? उन्होंने कहा, ‘सुभाश्री की मौत सरकार की लापरवाही और अक्षम पुलिस अधिकारियों के कारण हुई है।

 

You May Also Like