सलमान खान की भारत दूसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली फ़िल्म

सलमान खान की फ़िल्म भारत का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है।ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने सात दिनों में इंडिया में 167.60 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि भारत साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फ़िल्म आठवें दिन 175 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

बता दें कि फ़िल्म को अली ज़फ़र ने डाइरेक्ट किया है। फ़िल्म में ने सात दिनों में 167.60 का आंकड़ा पार करते ही फिल्म इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले नंबर पर जनवरी में आई उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक है जिसने इंडिया में 225 करोड़ की कमाई की है। भारत के बाद तीसरे नंबर पर केसरी, चौथे नंबर पर टोटल धमाल और पांचवे नंबर पर गली ब्वॉय हैं।

भारत के लिए ये हफ्ता और अगला हफ्ता काफी फायदेमंद साबित होने वाला है। क्योंकि इस हफ्ते और अगले हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। ऐसे में ‘भारत’ ज्यादा से ज्यादा दर्शक अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो सकती है। फिल्म की धमाकेदार कमाई को देखते हुए ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अगले कुछ ही दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा आसानी छू सकती है। वहीं फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के बारे में बात करें तो भारत ने 250 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

You May Also Like