जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम के घर घुसा घुसपैठिया

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की सुरक्षा में घुएपैठिए ने सेंध लगा दी। आज एक घुसपैठिया फारूक अब्दुल्ला के घर में घुस गया, जिसे सुरक्षाबलों ने मार गिराया। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ लगते भठिंढी में फारूक अब्दुल्ला घर में घटना उस वक्त हुई, जब वे घर में नहीं थे। एसयूवी गाड़ी में सवार होकर आया एक व्यक्ति पूर्व मुख्यमंत्री के घर के भीतर जबरन घुस गया। घर की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन वह गेट तोड़ कर अंदर घुस गया।

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 10 बजे एसयूटी कार लेकर आया एक व्यक्ति जबरन अंदर घुसने लगा। वहां तैनात पुलिस अधिकारी ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसने अधिकारी के साथ हाथा-पाई कर उनको घायल कर दिया और अंदर घुस गया। अंदर घुसने के बाद उसने घर में तोड़-फोड़ भी की।

घटना के तुरंत बाद जम्मू के इंस्पेक्टर जनरल आफ पुलिस एसडी सिंह जम्वाल, डीआईजी सहित पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।आतंकवादी खतरे को देखते हुए फारूक अब्दुल्ला को जेड प्लस प्लस की सुरक्षा मिली हुई है। वहीं युवक के परिजनों ने सुरक्षा बलों पर सवाल खड़े किए हैं। उनका आरोप है कि उनका बेटा जिम जा रहा था। अगर वह वहां घुस भी गया था, तो गिरफ्तार करने के बजाया गोली क्यों मारी गई।

You May Also Like