…एक बार फिर दून में लाखों की अवैध शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

देहरादून : राजधानी दून में अवैध शराब की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। तस्कर राज्य भर में शराब को खूब इधर-उधर कर मोटा पैसा कमाने का सपना देख रहे हैं। ऐसे में होली का त्यौहार भी नजदीक है पुलिस की नजर शराब तस्करों और सुरक्षा पर टिकी है। जिसके चलते पुलिस का चेकिंग अभियान भी शहर भर में जोरों से चल रहा है। रविवार दोपहर पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान लाखों की शराब बरामद की है साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।   

मामला उस समय का है जब रविवार को आशा रोड़ी, देहरादून में पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम चेकिंग अभियान चला रही थी। उसी दौरान DL4CAG7670 और UK07BN2059 नंबर की कार को रोका गया। तलाशी में पुलिस ने कारों में सजी लाखों की शराब बरामद की। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पायेगा की तस्कर कहा से अवैध शराब लाये थे और कहा ठिकाने लगाने जा रहे थे।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही रोडवेज की बसों से अवैध शराब का खुला खेल खेलने वाले शराब तस्करों के साथ परिवहन निगम के ड्राइवर और कंडक्टर पुलिस के हाथे चढ़े थे। जबकि बीते शनिवार को प्रेमनगर, झाझर में लाखों की शराब के साथ 6 आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया था। ऐसे में सवाल यह उठता है कि पुलिस की चौकसी के बाद भी तस्करों के हौसले इतने बुलंद कैसे हो सकते हैं।

You May Also Like