राजनीतिक रंजिश बनी देवपाल राणा का काल, ऋषिपाल की तलाश में जुटी दून पुलिस

Please Share

देहरादूनः रूडकी शहर के रामनगर कोर्ट में पेशी को लाये गये अभियुक्त देवपाल राणा को गोलियों से छलनी करने के बाद फरार बदमाश को देहरादून पुलिस ने धर दबोचा है जिसने पुलिस को दिए बयान में बताया कि देवपाल को राजनीतिक रंजिश के चलते मारा है।

हैलो उत्तराखंड न्यूज़ से बात करते हुए डीआईजी गढ़वाल पुष्पक ज्योति ने बताया कि ऋषिपाल को गिरफ्तार करने के लिए 6 टीमों का गठन कर हरियाणा के लिए रवाना किया जा चुका है और हर जगह ख़ोज की जा रही है।

पुलिस की गिरफ्त में कल बदमाश विकास चौधरी ( पुत्र रालदू राम निवासी ग्राम मंगलपुर, थाना नरवाना, जिला जिन्द, हरियाणा) ने पुलिस को बताया कि देवपाल राणा को मारने के लिए उनको ऋषिपाल राणा ने भेजा था। देवपाल राणा और ऋषिपाल राणा के बीच कई सालों से राजनीतिक रंजिश चली आ रही थी।

बता दें कि देवपाल राणा की पत्नी पहले ब्लॉक प्रमुख थी और इस बार ऋषिपाल राणा की पत्नी ब्लॉक प्रमुख है। साथ ही दोनों में किसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जो एक जमाने में घनिष्ट दोस्त हुआ करते थे वो राजनीतिक रंजिश और जमीन के विवाद को चलते एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए।

विकास ने बताया कि ऋषिपाल राणा ने देवपाल को मारने के लिए अजय, मोहित व मुझे हरियाणा से कुछ दिन पहले देहरादून बुलाया था और रेस कोर्स वैली में किराए पर फ्लैट भी दिलवाया था। कल सुबह ही हम सभी रूड़की की बस में बैठ कर रूड़की पहुंचे और घटना को अंजाम दिया और मैं पुलिस को चकमा देकर देहरादून पहुंच गया। पुलिस ने बदमाश विकास से घटना में प्रयुक्त एक पिस्तौल, 7.62 बोर – एक अदद और  6 कार्टेज 7.62 बोर बरामद किया है।

You May Also Like

Leave a Reply