विश्वकप के लिए टीम चयन के बाद भड़के गावस्कर, कहा: इस दिग्गज को न खिलाना पड़ेगा भारी

Please Share

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप का आयोजन बहुत जल्द होने वाला है। वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच 30 मई को खेला जाएगा। आपको बता दे कि वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी हैं। आपको बता दे की वर्ल्ड कप शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में अब बाकी देशों की टीमें भी घोषित की जा सकती हैं।

टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर शिखर धवन और रोहित शर्मा विश्व कप 2019 में धमाल मचा सकते हैं। इनके अलावा केएल राहुल की तीसरे ओपनर के रूप में भारतीय टीम में शामिल हैं। राहुल इस समय आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं ऐसे में इन से भी काफी उम्मीद रहेगी। भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह, के एल राहुल, केदार जाधव, विजय शंकर, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को मौका मिला।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गयी वनडे सीरीज में चोटिल होने की वजह से नहीं खेलने वाले हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की वनडे टीम में वापसी की गयी है। इन्हें भारतीय टीम में बतौर ऑलराउंडर चुना गया है। टीम चयन के बाद पंत का चयन न होने से पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि पंत अच्छा कर रहा है, उनका चयन टीम में होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि टीम को इंग्लैंड में पंत की कमी जरूर खलेगी।

You May Also Like