VIDEO: खुद को भाजपा नेता बताने वाले व्यक्ति ने किया पत्रकार के घर में घुस परिवार से मारपीट, पुलिस की जाँच जारी

Please Share
देहरादून: राजधानी देहरादून के बीचों-बीच स्थित निरंजनपुर में एक पत्रकार को कुछ लोगों ने घर में घुसकर ही पत्रकार व उसके परिवार पर जानलेवा हमला किया है। पत्रकार भवन उपाध्याय ने आरोप लगाया है कि, उनके ही कुछ पड़ोसी जो कि सरकारी भूमि पर अतिक्रमण किए हुए हैं दिवाली के दिन  कुछ लोगों को लेकर उनके घर में घुसे और उनसे व उनकी पत्नी और बुजुर्ग माता से मारपीट की, जिससे उनके परिवार के सभी सदस्य काफी चोटिल भी हुए है। साथ ही बताया कि, हमलावर खुद को भाजपा का नेता बताता है।
साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि, जब उन्होंने मदद के लिए आपातकालीन नंबर पर कॉल कर पुलिस से मदद लेनी चाहिए तो पहले तो उनकी कॉल को नहीं उठाया गया, तत्पश्चात उन्होंने एक स्थानीय दरोगा को कॉल कर जानकारी दी तो उन्होंने घर पर होने की बात कहकर फोन काट दिया। इसके बाद जब उन्होंने घायल अवस्था में किसी तरह पड़ोसियों की मदद से पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस उनके घर पर पहुंची और उनका मेडिकल कराने के बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर दी।
पीड़ित का आरोप है कि इससे पहले भी उक्त लोगों द्वारा उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी भी दी गई। जिसकी वह पूर्व में भी शिकायत कर चुके हैं। पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि, उक्त व्यक्तियों द्वारा यहां सरकारी भूमि पर अतिक्रमण किया गया है, जिसकी उन्होंने पत्रकार होने के नाते खबर प्रकाशित की थी तब से ही यह लोग उन्हें व उनके परिवार को परेशान करते आए हैं।
वहीं मामले में थाना पटेल नगर पुलिस ने बताया कि मामले की अभी जांच की जा रही है साथ ही सीसीटीवी फुटेज आदि की भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी मामले में दोषी पाए जाएगा उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

You May Also Like