उत्तराखंड: तेज रफ्तार बेकाबू वाहन ने युवक को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

Please Share

देहरादून: प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर जारी है। राजधानी देहरादून से सटे थाना डोईवाला में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार बेकाबू वाहन ने युवक को रौंदा दिया। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई है। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार डोईवाला पुलिस को गुरुवार सुबह  कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि सतनाम ढाबे के निकट एक व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन के द्वारा टक्कर मारकर घायल कर दिया गया। सूचना मिलतेही मौके पर पहुची पुलिस ने घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुँचाया जहां चिकित्सकों ने युवक कोमृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान इकराम पुत्र रफीक (32)निवासी धनपुरा लक्सर, हरिद्वार, के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि मृतक एक ट्रक ड्राइवर है। वह सीमेंट लेकर हरिद्वार से आया था। सतनाम ढाबे पर अपना वाहन खड़ा कर बाहर कच्चे रास्ते पर लेट गया था। गुरुवार सुबह 5:00 बजे के करीब किसी अज्ञात वाहन द्वारा उनके ऊपर वाहन चला दिया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी। मृत्यु के संबंध में मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है एवं मृतक को हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट मोर्चरी में रखा गया है। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

You May Also Like