एक्सक्लूसिव: सुनें विधायक यतीश्वरानंद का धमकी वाला फोन

Please Share

हरिद्वार: हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र से विधायक स्वामी सतीश्वरानंद का एक आॅडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो किसी अधिकारी को धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। विधायक कह रहे हैं कि समाज कल्याण विभाग के जितने भी चेक वितरित होंगे, उनके आश्रम से ही बांटे जाएंगे। बताया जा रहा है कि आॅडियो क्लिप एडीएम मनीष सिंह ने किसी वाट्सएप ग्रुप में गलती से अपलोड कर दी थी, जो कुछ ही देर में वायरल हो गई। हालांकि अब एसडीएम किसी भी जानकारी से इंकार कर रहे हैं।

जीरो टाॅलरेंस की सरकार में विधायक सही ढंग से काम कर रहे अधिकारियों को फोन पर खुलेआम धमकी और गाली दे रहे हैं। हरिद्वार ग्रामीण विधायक की वायरल वीडियों में वे अधिकारी को धमकी दे रहे हैं कि तुम्हारी हिम्मत बगैर उनकी अनुमति के चेक वितरित कैसे कर दिए गए। इतना ही नहीं। विधायक अधिकारी को अपशब्द कहते भी साफ सुनाई दे रहे हैं। जवाब में अधिकारी कह रहें कि स्वामी जी गाली मत दीजिए सही ढंग से बात कीजिए, लेकिन विधायक बिना रुके धमकी देने में लगे हैं।
एसडीएम ने अपलोड की आॅडियो
जानकारी के अनुसार आॅडियो एसडीएम ने वाट्सएप पर अपलोड की है। उन्होंने आज सुबह ही इस आॅडियो को एक ग्रुप में अपलोड किया, लेकिन कुछ देर बाद हटा दिया। उनके हटाने से पहले यह आॅडियो कई दूसरे ग्रुपों में भी वायरल हो गई। एसडीएम की मानें तो मामला उनकी संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा है, तो वे मामले की जांच कराएंगे। एसडीएम अधिकारी के पक्ष की बात ना कर विधायक के सम्मान की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि के साथ सही ढंग से बात करनी चाहिए। जबकि आॅडियो में साफ है कि विधायक अधिकारी को अपशब्द कह रहे हैं, धमका रहे हैं। अब देखना यह है कि जीरो टाॅलरेंस की सरकार क्या करती है।

You May Also Like