उमेश शर्मा ने स्टिंग को परेड़ ग्राउंड में दिखाने की मांगी अनुमति

Please Share

देहरादून: समाचार प्लस के सीईओ उमेश शर्मा और उत्तराखंड सरकार के बीच चल रही रार कम होने के बजाय और बड़ी होती जा रही है। सरकार ने उमेश कुमार को हर तरह से परेशान करने का प्रयास किया। उनको कानूनी पचड़ों में भी फंसाया, लेकिन अब उमेश कुमार ने सरकार पर पलटवार शुरू कर दिए हैं। उमेश कुमार ने डीएम और एसएसपी को पत्र लिखकर सीएम से जुड़े स्टिंग को परेड़ ग्राउंड में दिखाने की अनुमति मांगी है। ऐसे में अगर अनुमति मिल जाती है, तो सरकार के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

उमेश कुमार ने जो पत्र लिखा है, उसमें उन्होंने साफ लिखा है कि सरकार के जीरो टाॅलरेंस की पोल खोलकर रख देंगे। उन्होंने दावा किया कि सरकार जीरो टाॅलरेंस के नाम पर केवल सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भ्रष्टाचार के आरोप में सीएम ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को कहा था कि अगर उनके पास कोई सबूत है तो उसे परेड ग्राउंड में बड़े-बड़े स्क्रीन पर चला दें।

सीएम की बातों के जवाब में इंदिरा ने चुनौती देते हुए कहा था कि हिम्मत है तो अपने स्टिंग को परेड ग्राउंड में बड़ी स्क्रीन पर चलाने की अनुमति दें। सरकार ने कोई प्रतिक्रिया भले ही नहीं दी हो, लेकिन उमेश कुमार ने इंदिरा हृदयेश की चुनौती को गंभीरता से लिया। उमेश ने डीएम और एसएसपी को पत्र लिखकर स्टिंग को परेड़ ग्राउंड में बड़ी स्क्रीन पर दिखाने की अनुमति मांगी है।

अगर सरकार और प्रशासन उमेश कुमार को अनुमति दे देता है, तो प्रदेश में राजनीति भूचाल आना तय है। उमेश कुमार के इस पत्र के बाद कांग्रेस को भी सरकार पर हमला बोलने का एक मौका मिल गया है। अग देखना होगा कि कांग्रेस इस पर क्या रुख अपनाती है। साथ ही सरकार का रुख भी देखना होगा। पिछले करीब तीन माह से मामला काफी सुर्खियां बटोर रहा है। उमेश कुमार ने एक बार फिर मामले को गरमा दिया है।

You May Also Like