स्टिंग मामला: उमेश कुमार की पत्नी ने सरकार और ब्यूरोक्रेट्स पर लगाए गंभीर आरोप

Please Share
देहरादून: समाचार प्लस चैनल के मालिक उमेश कुमार की गिरफ्तारी को लेकर उनकी पत्नी ने सरकार और ब्यूरोक्रेट्स पर कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने आरोप लगाने वाले आयुष गौड़ा को लेकर भी अहम बात कही। हैलो उत्तराखंड न्यूज़ के संवाददाता को उन्होंने बताया कि, जिस तरह आयुष गौड़ ने आरोप लगाए हैं, उसने ब्यूरोक्रेट्स और सरकार के साथ उनके पति को फंसाने का षडयंत्र रचा है। उन्होंने यह भी कहा कि, जो भी स्टिंग हुए हैं, सभी आॅफीशियल हुए हैं बल्कि, बाकायदा मेल भेजी गई हैं।
उनका आरोप है कि, एफआईआर काफी समय पहले हो चुकी थी। अगर उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही थी, तो अब तक वो चैनल में कैसे काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हाल में उन्होंने बाकायदा मेल कर चैनल से स्टिंग करने के लिए पैसे भी मांगे थे। इसके अलावा 18 सिंतबर को भी आयुष ने देहरादून में स्टिंग किया था।
उन्होंने आरोप लगाया कि, सरकार में उच्च स्तर के लोगों के रिश्तेदार भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और वह ब्यूरोक्रेट भी भ्रष्टाचार में लिप्त पाए गए। उनका कहना है कि, एफआईआर में यह भी नहीं लिखा गया है कि रंगदारी की मांग की है या नहीं। मामला पूरी तरह हवाई है। अपनी फंसी गर्दन बचाने के लिए ब्यूरोक्रेट्स और सरकार ने आयुष को अपने साथ मिलाकर चैनल के सीईओ को फंसाने का काम किया है। मामला कोर्ट में है, इससे जुड़े जो भी दस्तावेज होंगे, वो कोर्ट में पेश किए जाएंगे।

You May Also Like