उत्तराखंड सरकार की गाडियों मे ढोया जा रहा सेटरिंग का सामान, लेकिन पहाड़ों में नहीं एम्बुलेंस: यूकेडी

Please Share

देहरादून: उत्तराखंड क्रांति दल ने आरोप लगाया कि, उत्तराखंड सरकार की गाडियों मे सेटरिंग का सामान ढोया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, प्रदेश का इस से बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है कि, पहाड़ मे मरीज अगर अकस्मात बीमार हो जाता है या कोई संकट आ जाता है, तो आप असहाय है व कुछ नहीं कर सकते, वहीँ देहरादून की सड़कों पर जिन फ्लीट मे मंत्री अपने काफिले के साथ चलते हैं और साथ मे सुरक्षाकर्मी भी होते है, लेकिन देहरादून मे इन लक्ज़री एंबेसडर को उत्तराखंड सरकार द्वारा सेटरिंग का सामान ढोने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

उत्तराखंड क्रांति दल युवा प्रकोष्ठ के राजेंद्र सिंह बिष्ट और सौरव अहूजा ने यह आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, प्रदेश के 108 सेवा के सारे कर्मचारी इस तपती गर्मी मे अपने रोजगार को बचाने के लिए धरने पर बैठे हैं लेकिन, सरकार द्वारा सरकारी वाहनो मे लोडिंग का कार्य किया जा रहा है और बाहरी राज्य के निवासियों द्वारा दून की सड़कों पर बेखौफ होकर इनमे ढुलाई का कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि, आज प्रदेश में युवाओं को रोजगार देने के लिए सरकार के पास बजट नहीं, अस्पतालों मे डॉक्टर नहीं, लेकिन आखिर ये किस वर्ग द्वारा यह कार्य किया जा रहा है और कौन से अराजक तत्व इस प्रकार से प्रदेश के माहौल को खराब करने का कार्य कर रहे है।

युवा प्रकोष्ठ के राजेंद्र सिंह बिष्ट द्वारा इसका विरोध किया गया और प्रदेश सरकार से मांग की, कि शीघ्र ही इस प्रकार के गिरोह का खुलासा किया जाय ताकि, प्रदेश में किसी बाहरी अराजक तत्वों द्वारा इस प्रकार के कार्यो पर रोक लगे।

वहीँ युवा प्रकोष्ठ के सौरव अहूजा ने सवाल उठाते हुए कहा कि, ऐसे गिरोह को उत्तराखंड सरकार की एंबेसडर कहाँ से मिली जो कि 5 बजे बाद ढुलाई का कार्य करते हैं। उन्होंने इस पर शीघ्र जांच की मांग की। साथ ही दोषियों पर कार्यवाही नहीं होने पर प्रदेश स्तर पर विरोध की चेतावनी दी।

You May Also Like