उज्जवल को मिला डिबेटर ऑफ उत्तराखंड का खिताब

Please Share

देहरादून: युवा आह्वान के तत्वाधान मे रविवार को सर्किट हाउस के सभागार में डिबेटर आॅफ उत्तराखंड का आयोजन किया गया। जिसमें एक राष्ट्र एक चुनाव पर विचार और वाद विवाद प्रतियोगिता रखी गई।। जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया और अपने विचार प्रस्तुत किये।

कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि  रघुबीर सिंह बिष्ट ने समस्त विजेताओं व प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी वह साथ ही युवा आह्वान संस्था को युवाओं के व्यक्तित्व व्यक्ति विकास पर निरंतर कार्य करने का आह्वान किया। साथ ही कार्यक्रम में कार्यक्रम अध्यक्ष के रूप में सुनील अग्रवाल उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सुमित्रा ध्यानी व राकेश सेमवाल, के जी बहल , मनोज पटवाल ने शिरकत की कार्यक्रम में डिबेटर आॅफ उत्तराखंड का खिताब उज्जवल शर्मा को मिला। तथा पक्ष की ओर से प्रवीन रावत तथा विपक्ष की ओर से आशुतोष श्रीवास्तव को उपविजेता का खिताब प्राप्त हुआ।

कार्यक्रम में रोहित ध्यानी प्रकाश गौर , ईश्वर बिष्ट लक्ष्मण नेगी ,प्रशांत बडोनी,अकिंत कण्डारी, जलकौर, अवनीश मलासी अर्चना बिष्ट ईशु शर्मा नवीन सती अंकित बिष्ट, महेश रावत ,संकित राणा, मनमोहन आदि मौजूद रहे।, कार्यक्रम का सफल संचालन ऋषभ रावत और स्वाति डंगवाल ने किया है।

You May Also Like