दून में तीन शातिर चोर गिरफ्तार, आरोपी युवकों से 4 दोपहिया वाहन बरामद

Please Share

देहरादून: राजधानी दून में इन दिनों खूब चोरियां हो रही हैं। शातिर आरोपी पुलिस के चंगुल में भी खूब फंस रहे है। चोरी की घटनाओं में चल रही कारवाही में सोमवार को तीन नए आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दून पुलिस ने वाहन चोरी के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया हैं। साथ ही पुलिस ने आरोपी युवकों से 6 दोपहिया वाहन भी बरामद किये।

मामला सोमवार दोपहर का है जब  नेहरू कॉलोनी पुलिस की एक टीम फव्वारा चौक, देहरादून के पास वाहनों की चैकिंग कर रही थी। उसी दौरान मोटर साईकिल सवार 2 युवकों को रोका गया जो कि बाइक में कार का नंबर (यूके07बीएफ3040) लगा कर धडल्ले से शहर में घूम रहे थे।

आरोपी नीरज पुत्र रमेश निवासी संजय कालोनी, डालनवाला, देहरादून और प्रदीप खंकरियाल उर्फ कुक्की पुत्र गीताराम निवासी नत्थुवाला, रायपुर, देहरादून ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा यह मोटर साईकिल 3 दिन पहले संजय कालोनी से चोरी की थी। जिसे वह फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर अमित निवासी सुमननगर को बेचने जा रहे थे। साथ ही उन्होंने बताया कि पहले भी उनके द्वारा कई वाहन चोरी कर अमित को बेचे हैं। आरोपी युवकों की निशानदेही पर अमित पुत्र रमेश निवासी सुमननगर, नेहरूकालोनी, देहरादून के घर पर पुलिस पहुंची तो उसके होश उड़ गए। पुलिस ने अमित के घर से तीन स्कूटी और एक स्कूटी का इंजन और कई पार्ट्स भी बरामद किये। पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया हैं। 

पुलिस द्वारा बरामद किये वाहन

ग्लैमर बाइक यूके 07 एजी 5031 

एविएटर यूके 07 बीएन 8896

एक्टिबा ग्रे रंग  यूके 08 एडी 7111

एक्टिबा सफेद रंग  यूके 07 बीएम 1362

स्कूटी यूके 07 बीडी 2145 का इंजन 

स्कूटी  यूके07 बीए 9967 के पार्टस

You May Also Like

Leave a Reply