बेरोजगार भतीजे ने सरेआम काट दी चाचा की गर्दन

Please Share

बागेश्वर: कोतवाली इलाके के अंतर्गत कपकोट शामा हाईवे से सटी हुई ग्राम सभा पंद्रहपाली गांव के छोना तोक में किसी बात को लेकर चाचा और भतीजे में विवाद हो गया। देखते-ही-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, भतीजे ने आपा खो दिया और चाचा को धारदार हथियार से अपने घर के आंगन में ही काट डाला। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गर्इ।

शुक्रवार को बागेश्वर में बालीघाट के पास स्थित गांव पंद्रहपाली निवासी गणेश जोशी उम्र-55 साल, की भतीजे गिरीश जोशी उम्र-32 साल के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गर्इ। नौबत हाथापार्इ तक पहुँच गर्इ। बीच-बचाव करने आए परिजनों ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने एक ना सुनी। तभी गुस्साये गिरीश ने चाचा की गर्दन पर धारदार हथियार से लगातार कई वार किये, जिससे चाचा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल टीआर वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया। घटना से आसपास मौजूद लोग सहम गए। जानकारी के अनुसार मृतक पंडिताई का काम करते थे जबकि, हत्यारोपी भतीजा बेरोजगार है।

मामले में ग्रामीण ने बताया कि, सगे चाचा और भतीजे की अक्सर रोजाना किसी-न-किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। साथ ही उन्होंने मांग की है कि, हत्यारोपी को कड़ी-से-कड़ी सजा मिले। वहीँ इस दिल दहलाने वाली घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, हत्यारोपी को मौके से हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है। शव  का पंचनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। साथ ही आरोपी के ख़िलाफ़ 302, 324 परिजनों पर हमला करना, धाराओं के तहत कोतवाली बागेश्वर में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

You May Also Like