तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर लगाया सीसीटीवी के जरिये जासूसी करने का आरोप

Please Share

नई दिल्ली: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास में लगे ऊंचे सीसीटीवी कैमरे के जरिए उनके सरकारी आवास 5, देशरत्न मार्ग पर नजर रखी जा रही है। तेजस्वी ने कहा कि सरकार उनकी जासूसी करा रही है।

इस पूरे मुद्दे को लेकर तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने जानबूझकर अपने आवास में उस जगह ही कैमरा लगवाया है जहां से वह उनके आवास पर भी नजर रख सके। उन्होंने लिखा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार का घर के तीन तरफ सड़क और चौथी तरफ मेरा घर है लेकिन सीएम को लगता है कि उन्हें सिर्फ उसी तरफ कैमरे लगवाने की जरूरत है जिस तरफ हमारा घर है, इसे आप लोग क्या कहेंगे, वैसे कोई जाकर सीएम को बताए कि इस तरह की चीजों से कोई फायदा नहीं होने वाला है।

इसके अलावा एक ट्वीट में तेजस्वी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार की विरोधियों पर सीसीटीवी के जरिए नजर रखने की यह ओछी हरकत काम आने वाली नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री को पहले से ही जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है और वह चाहें तो और सुरक्षा अपने लिए ले सकते हैं, मगर ऊंचाई पर सीसीटीवी कैमरे लगाना उनकी निजता का उल्लंघन है।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री को पहले से ही जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है और वह चाहें तो और सुरक्षा अपने लिए ले सकते हैं, मगर ऊंचाई पर सीसीटीवी कैमरे लगाना उनकी निजता का उल्लंघन है।

You May Also Like