सुब्रमण्यम स्वामी ने फिल्म स्टार रजनीकांत को कहा “अशिक्षित” और “भ्रष्ट”, जानिये पूरी खबर

Please Share

 तमिलनाडु: दक्षिण भारत के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों के सामने राजनीति में आने की घोषणा की। रजनीकांत ने कहा कि वो तमिलनाडु में होने वाला अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा भी कर दी है। रजनीकांत ने कहा कि वो कायर नहीं हैं इसलिए पीछे नहीं हटेंगे, वो अपने कर्तव्यों के साथ आगे बढ़ेंगे।

साथ ही रजनीकांत ने कहा कि तमिलनाडु में लोकतंत्र बुरे दौर से गुज़र रहा है और इसलिए सिस्टम में बदलाव के लिए यह ज़रूरी है। रजनीकांत ने भ्रष्टाचार से लड़ने की भी बात कही। उन्होने कहा, ”इस संकट की घड़ी में, मैं राजनीति में नहीं आऊंगा तो मेरे लिए शर्म की बात होगी, और यह सिनेमा नहीं सच है। रजनीकांत ने लोगों से भी राजनीति में आने की अपील की। उन्होंने तमिलनाडु के हर गांव और गली में जाने की बात कही और कहा कि वह तमिलनाडु में सभी 234 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियां वह लोगों तक ले जाएंगी और सच्चाई, कड़ी मेहनत और विकास उनकी पार्टी का नारा होगा। उनका मार्गदर्शक नारा होगा “अच्छा करो अच्छा बोलो और केवल अच्छा ही होगा,” ।

वहीं फिल्म अभिनेता कमल हासन ने कहा कि मैं अपने भाई रजनी को राजनीति में आने की बधाई देता हूं। उनका स्वागत है। 

रजनीकांत की घोषणा के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि उन्होंने बस यह कहा है कि वह राजनीति में आ रहे हैं। उनके पास कोई जानकारी या दस्तावेज नहीं है। वह अनपढ़ है। यह केवल मीडिया द्वारा फैलाई गयी खबर है, तमिलनाडु के लोग समझदार हैं।

वह यहीं नहीं रुके, “स्वामी ने कहा, रजनीकांत राजनीति में शामिल होने वाले एक और तमिल अभिनेता की यह सिर्फ एक पुरानी कहानी है। मैं हमेशा रजनीकांत का विरोध करूंगा।  तमिलनाडु की छवि केवल तभी सुधार पायेगी जब सिनेमा सितारों से छुटकारा मिल जाएगा। उनका कहना है कि रजनीकांत ने अभी तक राजनीतिक दल की घोषणा नहीं की है।

You May Also Like

Leave a Reply