बहू को कमरे में दफनाकर सोशल मीडिया पर डाली गुमशुदगी की पोस्ट

Please Share

पंजाब : पंजाब में लहरागागा के नजदीकी गांव नंगला में एक महिला को उसके ससुराल वालों ने मारकर तूड़ी वाले कमरे में दबा दिया। इसके बाद महिला की गुमशुदगी की पोस्ट सोशल मीडिया पर डाल दी। पुलिस ने बुधवार को महिला का शव बरामद कर ससुराल परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना लहरागागा सदर के प्रभारी डा. जगबीर सिंह ने बताया कि गांव भुटाल कलां की रहने वाली सुखदीप कौर (27) का विवाह तीन साल पहले गांव नंगला निवासी लवप्रीत सिंह के साथ हुआ था।

उसके पास डेढ़ साल का बेटा भी है। सुखदीप कौर के भाई गुरसेवक सिंह ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि सुखदीप कौर को उसके ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करते थे। इसके कारण ससुराल वालों ने उसका गला घोंटकर मार डाला और शव तूड़ी वाले कमरे में दबा दिया। इसके बाद खुद ही 10 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर सुखदीप कौर को गुमशुदा बताया।

पुलिस ने जांच की तो सारा मामला सामने आ गया। बुधवार को डीएसपी मूनक अजयपाल सिंह, ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार लहरा सुरिंदर सिंह की मौजूदगी में सुखदीप कौर के शव को तूड़ी वाले कमरे से निकाला गया। पुलिस ने मृतका के भाई गुरसेवक सिंह के बयान पर महिला के पति लवप्रीत सिंह, ससुर कर्मजीत सिंह, सास सतवीर कौर और देवर सुमनदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

You May Also Like