VIDEO: विकासनगर अपहरण-हत्या मामला: शव को ढूंढने का प्रयास जारी

Please Share

देहरादून: विकासनगर में युवक की अपहरण के बाद हुई  हत्या मामले से विकासनगर में हालात बेकाबू हो गये हैं।  घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने यहाँ थाने का घेराव किया। हालात को काबू करने के लिए पुलिस द्वारा हल्का बल प्रयोग भी किया गया। यहाँ पुलिस की लाठियां चलते ही भीड़ और भड़क गई, जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। जिसमे कई गाड़ियों को भी नुकसान हुआ है। इस घटना में सीओ विकासनगर की गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना से पूरे विकासनगर में कर्फ्यू जैसे हालात हो गये हैं तथा पुलिस और गुस्साए ग्रामीणों में जमकर भिड़ंत हुई।

वहीं मामले में थाना विकास नगर पुलिस द्वारा नामजद दोनों अभियुक्तों नदीम पुत्र नसीम उम्र लगभग 22 वर्ष, अहसान पुत्र इस्लाम उम्र लगभग 23 वर्ष निवासीगण ग्राम नवाबगढ़ विकासनगर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों अभियुक्तों द्वारा मोती सिंह पुत्र तारा सिंह निवासी ग्राम झिटाड़ थाना त्यूणी हाल निवासी लाइन जीवनगढ़ विकासनगर की हत्या कर शव को शक्ति नहर में फेंकने की बात स्वीकार की गई।

अभियुक्तों द्वारा पूछताछ में बताये गये विवरण के आधार पर स्थानीय पुलिस तथा परिजन शक्तिनगर में शव को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। शव की तलाश जारी है।

वहीँ घटना के दो सम्प्रदायों से जुड़े होने से भी मामला सवेंदनशील हो गया है। घटना को लेकर परिजनों के साथ जौनसार बावर क्षेत्र में रोष परिलक्षित है। इस ओर पुलिस द्वारा सतर्क दृष्टि रखी जा रही हैं।

You May Also Like